Ehindiquotes. Powered by Blogger.

Birth Quotes in Hindi



हर व्यक्ति एक हुनर लेकर पैदा होता हैं, बस उस हुनर को दुनिया के सामने लाने कि कोशिश करे
-अज्ञात


हर राह आसान हो, हर राह पे खुशिया हो, हर दिन खुबसुरत हो, ऐसा हि पुरा जीवन हो, यही हर दिन मेरी दुआ हो, ऐसा हि तुम्हारा हर जन्मदिन हो
-अज्ञात

तुम्हारे जन्मदिन पर तुम्हे क्या तोहफा भेजू , सोना भेजू या चांदी भेजू कोई किमती पत्थर हो तो बताना जो खुद कोहिनूर का हिरा हो उसे क्या हिरा भेजू
-अज्ञात

तेरी जिंदगी मे ना रहे कोई गम, तू खुश रहे हर पल हर दम, तेरे जन्मदिन पर मांगी हे दुवा रब से, तेरे लिये मेरी चाहत कभी ना हो कम. मेरी तरफ से जन्मदिन मुबारक मेरे दोस्त
-अज्ञात   

उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा, जिस दिन आपको अपने हाथो से बनाया होगा, पर उसने भी बहाये होंगे आसू, जिस दिन आपको यह भेजकर खुद को अकेला पाया होगा
-अज्ञात

बार बार यह दिन आये, बार बार यह दिल गाये तुम जियो हजारो साल और साल के दिन हो पचास हजार, यही है मेरी आरजू
-अज्ञात

फुलो ने अमृत का जाम भेजा है ,
तारो ने गगन से सलाम भेजा है,
खुशियो से भरी हो जिंदगी आपकी,
तहे दली से हमने यह पैगाम भेजा है

जन्मदिन मुबारक


व्यक्ति अपने कार्यों से महान होता है, अपने जन्म से नहीं
-चाणक्य